VIDEO : 7 महीने में सांप ने 30 बार काटा, बताया आखिर कैसे छूटा था पीछा !

7 महीने में 30 बार सांप ने काटा, लड़के का दावा- माफी मांगी तो छूटा पीछा…

आज हम आपके लिए एक ऐसी कहानी लेकर आये हैं जिसे जानकार आप हैरान हो जाओगे. बता दें कि कुछ महीने पहले तक उसके पीछे सांप पड़ गए थे. एक महीने में वो करीब 5 बार डस लेता था. उसके पिता के मुताबिक सांप पूर्वजन्‍म का बदला लेने आया था.  मांफी मांगते ही उसने पीछा छोड़ दिया. ऐसा करने को एक बाबा ने कहा था.

दरअसल मामला आगरा (Agra) से 70 किमी दूर पिनाहट (Pinahat) तहसील का है. 15 साल का अनूप (Anup) 10वीं का स्टूडेंट है. सितंबर 2016 को सांप ने उसे पहली बार डसा. तब इलाज हुआ और ठीक हो गया. इसके बाद सांप (snake) के काटने का सिलसिला शुरू हो गया. हर महीने करीब पांच बार सांप डसता था. अनूप के पिता राजकुमार ने बताया, खेत में जब वो मेरी मदद कर रहा था. उस वक्त सांप ने काटा, फिर सोते समय डसा. यहां तक कि तौलिया से हाथ साफ करते समय भी सांप ने काट लिया.

ये सिलसिला महीनों तक लगातार चल रहा. इस दौरान सांप ने करीब 30 से 35 बार उसे काटा. परिवार के लोग अलग-अलग शिफ्ट में अनूप की देख-रेख करने में लगे. उसकी मां और पिता ने आशंका जताई कि सांप पूर्वजन्म का बदला लेने के लिए बेटे के पीछे पड़ा है. गांव के लोगों ने बताया कि इसके लिए कुछ उपाय करो. राजकुमार ने बताया, मार्च महीने में बेटे को एक बाबा के पास ले गए. उन्होंने बताया, “सांप और अनूप की पिछले जन्‍म की दुश्‍मनी है”. इस जन्‍म में दुश्‍मन सांप बनकर आया है, जबकि अनूप ने मनुष्‍य रूप में जन्‍म लिया है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

The post VIDEO : 7 महीने में सांप ने 30 बार काटा, बताया आखिर कैसे छूटा था पीछा ! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...