देखें वीडियो – मुस्लिम नेता ने कहा : ‘नरेंद्र मोदी तो अल्लाह का अवतार हैं’

नई दिल्ली – नरेन्द्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग उनकी बुराईयां करते तो कुछ लोग तारीफों के कसीदे पढ़ते देखें गए हैं। दरअसल, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के एक सांसद ने पीएम मोदी को अल्लाह का अवतार कहा है। साथ ही इस सांसद ने पीएम मोदी की तुलना महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन जैसी शख्सियतों के साथ किया है। Muzaffar baig says pm modi gods gift.

मुस्लिम नेता ने नरेंद्र मोदी को बताया खुदा की नेमत

दुनिया का कोई भी इंसान जो पीएम मोदी को जानता है वह उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सका है। पीएम की तारीफ हम देश विदेश के लाखों आम लोगों और बड़े नेताओं से सुनते रहते हैं। हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते ही नजर आता है। अब कश्मीर की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के सांसद मुजफ्फर बेग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की है।

उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि, देश को खुदा के रुप में एक अनमोल तोहफा मिला है। बेग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तिव्त से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अल्लाह का अवतार बताने के साथ-साथ उनकी तुलना महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन जैसी शख्सियतों से भी कि है। पीडीपी सांसद मुजफ्फर बेग ने मोदी को खुदा की नेमत करार दिया है।

मोदी की गांधी, लिंकन, न्यूटन, आइन्स्टीन से तुलना

दिल्ली में पीडीपी सांसद मुजफ्फर बेग ने कहा है कि अगर हम पीएम मोदी के नेतृत्व का साथ दे तो भविष्य में उनकी तुलना महात्मा गांधी, अब्राहम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन से भी की जा सकती है। आपको बता दें की मुजफ्फर बेग जम्मू-कश्मीर के बारामूला से पीडीपी के सांसद हैं। उन्होंने 2014 के चुनाव में जम्मू और कश्मीर की बारामूला सीट से पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से चुनाव लड़ा था।

गौरतलब है कि उप राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में एनडीए सांसद की मुलाकात पीएम नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में हुई थी। जहां उन्होंने उपराष्ट्रपति पद के कैंडिडेट के रुप में वेंकैया नायडू की तारीफ जमकर की थी। लेकिन बाद में पीडीपी सांसद मुजफ्फर बेग ने प्रधानमंत्री मोदी की इस तरह से तारीफ कर सबको हैरान कर दिया।

 

देखें वीडियो –

The post देखें वीडियो – मुस्लिम नेता ने कहा : ‘नरेंद्र मोदी तो अल्लाह का अवतार हैं’ appeared first on Newstrend.

<>

Loading...