बलात्कारी राम रहीम को लेकर मुंहबोले दामाद ने किया चौकाने वाला खुलासा, हनिप्रित के साथ बिस्तर…

मुंबई: बाबा राम रहीम सिंह इंसा के नाम से प्रसिद्ध गुरमीत सिंह की सच्चाई दुनिया के सामने आ चुकी है। अपने पाखंड के जाल में भोले-भले लोगों को फँसाकर उनका शोषण करने वाले बाबा के ऊपर अपने ही डेरे के 2 साध्वी के साथ बलात्कार करने के मामले में कल सीबीआई कोर्ट ने उसे 20 साल की सजा और 30 लाख का जुर्माना लगाया है। राम-रहीम के बारे में धीरे धीरे कई सच्चाइयाँ सामने आ रही हैं।

मुंहबोले दामाद ने खोला हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों का राज:

अभी हाल ही में कई ऐसे सच राम रहीम के बारे में आये हैं, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हैं। हालांकि उसके अंध भक्तों पर अभी भी इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। यह बलात्कारी अभी भी उनके लिए बाबा और भगवान के समान ही है। हनीप्रीत के बारे में सभी जान गए होंगे। हनीप्रीत राम रहीम की मुँह बोली बेटी है, जो हर समय उसके साथ रहती है। हनीप्रीत और राम रहीम के संबंधो को लेकर उसके मुंहबोले दामाद ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

देखा था दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक अवस्था में:

राम रहीम के मुंहबोले दामाद ने जो बातें बताई हैं, उसे जानने के बाद इंसानियत से भरोसा ही उठ जाता है। दामाद विश्वास गुप्ता ने बताया कि गुरमीत राम रहीम की अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से अवैध सम्बन्ध थे। हालांकि राम रहीम अभी बलात्कार के केस में 20 साल की सजा भुगतेंगे। विश्वास ने मीडिया को बताया कि वह बाबा के साथ उनकी प्राइवेट गुफा में रहता था। मेरी पत्नी भी उनके साथ रहती थी। उन्होंने दोनों को एक दिन बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसके होश ही उड़ गए।

मुँह खोलने पर दी थी जान से मारने की धमकी:

बाबा ने इस मामले पर मुँह खोलने पर मुझे जान से मारने की धमकी भी दी। राम रहीम की मुंहबोली बेटी का असली नाम प्रियंका तेजा है। सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत और विश्वास की शादी 1999 में वेलेंटाइन डे के दिन फतेहाबाद में हुई थी। शादी के इस मौके पर राम रहीम ने अपनी प्राइवेट गुफा में पार्टी भी दी थी। उसी दिन राम रहीम ने यह घोषणा किया था कि हनीप्रीत उसकी मुंहबोली बेटी है और विश्वास उनका मुंहबोला दामाद है।

गलत मंशा से लिया था हनीप्रीत को गोद:

जब राम रहीम और हनीप्रीत के बीच नजदीकियाँ काफ़ी ज्यादा बढ़ गयी तो हनीप्रीत ने 2009 में अपने सुसराल वालों के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न का केस दायर कर दिया। विश्वास गुप्ता खुद डेरा का भक्त था। विश्वास के अनुसार राम रहीम ने हनीप्रीत को गलत मंशा के साथ ही गोद लिया था। विश्वास ने बताया कि हनीप्रीत सुन्दर है, जिसे देख बाबा का मन डोल गया। राम रहीम हनीप्रीत का शारीरिक शोषण करता है। विश्वास ने आगे बताया कि हनीप्रीत और वह हमेशा बाबा के साथ रहते थे, लेकिन वह कभी हनीप्रीत के साथ सोने नहीं देता था।

The post बलात्कारी राम रहीम को लेकर मुंहबोले दामाद ने किया चौकाने वाला खुलासा, हनिप्रित के साथ बिस्तर… appeared first on Newstrend.

<>

Loading...