विडियो : वीरवार के दिन ये चीज़े करेंगे,तो धन प्राप्ति के ऐसे योग बनेंगे की छप्पर फाड़ के बरसेगा पैसा !

गुरु गृह जीवन में भाग्य का, सुख समृद्धि का और धन का गृह है और गुरुवार के दिन अगर आप विष्णु और लक्ष्मी से जुड़े हुए प्रयोग करते है तो निश्चित ही आपका भाग्य जोर पकड़ता है और हर काम में सफलता दिलाता है तो आइये जानते है दोस्तों इसके बहुत ही शक्ति शाली प्रयोग जिससे धन प्राप्ति के योग बनते है और निश्चित ही गुरु गृह मजबूत होकर चमा देता है भाग्य !

गुरुवार सप्ताह का पाँचवा दिन है। इसे बृहस्पतिवार, वीरवार या बीफ़े भी कहा जाता है। यह बुधवार के बाद और शुक्रवार से पहले आता है। पाकिस्तान में इसे ज़ुमेरात कहते हैं क्योंकि यह जुम्मा (शुक्रवार) से एक दिन पहले आता है।

हिन्दू धर्म में इस दिन का विशेष महत्व है. यह दिन भगवान् विष्णु को समर्पित है। इस दिन बाल नहीं कटवाना चाहिये। साबुन और तेल का प्रयोग नही करना चाहिये। धन और विद्या कि हानि होति है।

एक पुरानी कहावत है धना धन से अदरानी, तो बीफे को तेल नहानी।

मतलब अगर आपको लगता है की आपके पास बहुत सा धन हो गया है तो गुरुवार को तेल लगाना शुरू कर दें.बोला जाता है ऐसा करने से गरीबी आती है और सारा धन चला जाता है.गुरवार के इस दिन केले की पूजा करनी चाहिए,और केला कभी भी नहीं खाना चाहिए हाँ आप जरूर केले किसी को भी दे सकते हैं, पूराने समय में कहा जाता था कि घर को गोबर से लीपना चाहिए. कलावती कन्या और लीलावती कन्या की कथा सुनने चाहिए। पीला भोजन करना चाहिए।

The post विडियो : वीरवार के दिन ये चीज़े करेंगे,तो धन प्राप्ति के ऐसे योग बनेंगे की छप्पर फाड़ के बरसेगा पैसा ! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...