हार्दिक पांड्या के रिश्तों पर परिणीति चोपड़ा का बड़ा बयान.. सबकुछ बता दिया !!

इन दिनों भारतीय टीम के धाकड़ आलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के अफेयर की ख़बरें फैली हुई है.

इन दोनों के अफेयर की ख़बरों से सभी हैरान है. सभी ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है. दरअसल बीते दिनों पांड्या और परिणीती के बीच ट्विटर पर थोड़ी सी बातचीत हुई थी. उस बात के बाद से सभी ये अनुमान लगाने लगे थे कि इन दोनों का चक्कर चल रहा है. असल में परिणीती ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि सबसे बेहतरीन पार्टनर के साथ बेहतर डेट, हवा में प्यार.

इस ट्वीट का जवाब देते हुए हार्दिक ने लिखा कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड और क्रिकेट में ये दूसरा लिंक है. शानदार तस्वीर. फिर जवाब में चोपड़ा ने लिखा कि हो सकता है और नहीं भी हो सकता है. मैं केवल इतना कहूँगी इस तस्वीर में ही राज छुपा है. इतनी सी बातचीत के बाद फैन्स सोचने लगे कि इन दोनों का चक्कर चल रहा है. 

हालाँकि अब ये साफ़ हो गया है कि इन दोनों हस्तियों के बीच कुछ भी नहीं है. परिणीती चोपड़ा ने खुद इस बात पर सफाई दी है. परिणीती ने सभी अफवाहों पर रोक लगाते हुए साफ़ कर दिया है कि वो पांड्या को डेट नहीं कर रही है. परिणीती कहती है कि “मैं सिंगल हूँ या नहीं इस बात पर बहस बिलकुल नहीं होनी चाहिए. लेकिन मैं हार्दिक पांड्या को डेट नहीं कर रही हूँ. इस अफवाह के बारे में मैंने अपने कुछ दोस्तों से सुना. इसको सुनने के बाद मैं सोच में पड़ गयी कि ये कैसे शुरू हुआ.” 

परिणीती के इस बयान से साफ़ हो गया है कि इन दोनों के बारे में सब अफवाह ही है.

The post हार्दिक पांड्या के रिश्तों पर परिणीति चोपड़ा का बड़ा बयान.. सबकुछ बता दिया !! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...