रेयान हत्याकांड में आया नया मोड़: आरोपी कंडक्टर के पिता ने प्रद्युम्न हत्याकांड के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड में आयेदिन नए खुलासे हो रहे हैं. कभी मासूम प्रद्युम्न की माँ का स्कूल पर सीधा आरोप की स्कूल असल आरोपी को छुपा रहा है, जिस कंडक्टर को आरोपी बताया जा रहा है वो दरअसल सिर्फ एक मोहरा है. तो कभी RTI का स्कूल पर बड़ा खुलासा कि स्कूल ने कोर्ट के कई नियमों का उल्लंघन किया है जिसके चलते प्रद्युम्न की जान गयी है. ऐसे में इसी कड़ी में जुड़ते हुए अब आरोपी कंडक्टर अशोक के पिता और बहन ने कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किये हैं जिनके बाद एक बार फिर शक की सुई सीधे तौर पर स्कूल पर जाती है.

क्या कहा आरोपी अशोक के पिता ने? 

बस कंडक्टर अशोक के पिता ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए एक न्यूज़ चैनल से कहा कि, “मेरा बेटा निर्दोष है, उसे बेवजह ही इस संगीन जुर्म में फंसाया जा रहा है, और इसके पीछे सिर्फ-और-सिर्फ स्कूल का हाथ है.” तो वहीँ अपने भाई को बेकसूर बताते हुए अशोक की बहन ने कहा कि, ” मामला वो है ही नहीं जो दिखाया और बताया जा रहा है. सच कुछ और है. स्कूल कुछ ऐसी बात छुपा रहा है जो कि बहुत गलत है.”


ऐसे में जब आरोपी अशोक की बहन से पूछा गया कि अगर गलती स्कूल की है तो उनके भाई (आरोपी कंडक्टर) ने आखिर अपना जुर्म क्यूँ कबूला? जिसके जवाब में अशोक की बहन ने बताया कि, ” मेरे भाई को बहुत पीटा गया है और उसपर गलत बयान देने के लिए दबाव भी डाला गया.” अशोक की बहन यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे बताया कि स्कूल प्रिंसिपल ने पुलिस को रिश्वत दिया है और इस वजह से पुलिस उसके भाई को फंसा रही है.

<>

Loading...