ओह माई गॉड : क्रिकेट के मैदान में हैट्रिक ले चुके इस खिलाड़ी ने किया महिला का 150 बार रेप,ऐसे धरा गया !!

एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के लिए ऐसा झटका देने वाली खबर सामने आई है जिसने क्रिकेट जगत को शर्मसार कर दिया है . पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज डायन तलजार्ड को रेप के आरोप में 18 साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई गई है.इस क्रिकेटर ने 10 साल में किया 150 से ज्यादा बार रेप, अब मिली ये सजा

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जिस महिला के साथ इस बड़े खिलाडी ने ये हरकत की है उस खिलाडी को अब उसके जुर्म की सजा मिल चुकी है.जिस महिला के साथ इस खिलाडी ने इतने बार बलात्कार किया उस महिला ने हार मानते हुए आत्महत्या करने की कोशिश तक कि थी लेकिन उसे बचा लिया गया था पर अब उस महिला को इंसाफ मिल चूका है.

क्रिकेट से जितना प्रेम सभी करते हैं शायद ही किसी और खेल से कोई इतना प्रेम करता हो लेकिन जिस तरह की हरकत ये क्रिकेट खिलाडी करते हैं उससे क्रिकेट प्रेमियों को बहुत बड़ा सदमा लगता है.छोटे छोटे बच्चे इन क्रिकेट खिलाडियों को अपना आदर्श मानते हैं और यही खिलाडी इस तरह का काम करें तो वो बहुत ही शर्मनाक है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इस खिलाडी ने फरवरी 1998 में पूर्व लंदन में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए एक मैच में वो कारनामा कर दिया था जिसके बाद हर तरफ इसी खिलाडी की चर्चा हुई थी इसने उस मैच में  करियर का सर्वश्रेष्ठ 6/49 प्रदर्शन किया था. इस दौरान उन्होंने यूसुफ योहाना, अजहर महमूद और सईद अनवर की विकेट झटककर हैट्रिक ली थी. 25 फर्स्ट क्लास मैचों में डायन ने 30.93 की औसत से 60 विकेट अपने नाम किए थे. इस दौरान उन्होंने 2 बार 5 विकेट भी हासिल किए थे.

जस्टिस मौरिस ग्रीन ने सुनवाई के दौरान डायन तलजार्ड से कहा, ‘आपने पीड़ित महिला के साथ कई बार हिंसा की और इसके बाद आप रेप करते थे आपने जो किया बहुत ही गलत किया इसके लिए जितनी कठोर सजा दी जाए कम है !

The post ओह माई गॉड : क्रिकेट के मैदान में हैट्रिक ले चुके इस खिलाड़ी ने किया महिला का 150 बार रेप,ऐसे धरा गया !! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...