हनीप्रीत को लेकर हुआ चौकानें वाला खुलासा, हनीप्रीत भारत में नहीं बल्कि देखी गयी यहां ..

बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के ऊपर जब से देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है तब से हरियाणा पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश में जुटी हुई है। हरियाणा पुलिस सूचना के आधार पर नेपाल बॉर्डर से सटे हुए बिहार के इलाकों में खाक छान रही है, जबकि पुलिस सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत नेपाल में छुपी हुई है। इसका खुलासा राजस्थान से 25 अगस्त को हिंसा के मामले में पकड़े गए प्रदीप गोयल ने किया। इसी जानकारी के आधार पर नेपाल बॉर्डर से सटे हुए बिहार के 7 जिलों में पुलिस वाहनों की तलाशी में जुटी हुई है।

हो सकता है पुलिस को गुमराह करनें का तरीका:

मीडिया में चलनें वाली रिपोर्टों के अनुसार हनीप्रीत इस समय नेपाल में छुपी हुई हैं। हालांकि प्रदीप गोयल सच बोल रहा है या झूठ, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसपर शक भी हो रहा है, क्योंकि 25 अगस्त की रात को रोहतक जेल जानें के बाद से हनीप्रीत को किसी ने भी नहीं देखा है। ऐसे में सितम्बर के पहले सप्ताह में पंजाब की एक लावारिश गाड़ी का उत्तर पदेश के नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार होना, उसी के तुरंत बाद प्रदीप गोयल द्वारा हनीप्रीत के नेपाल में छुपे होनें की सूचना देना, यह सभी राम रहीम के समर्थकों द्वारा पुलिस को गुमराह किये जानें का तरीका भी हो सकता है।

उदयपुर में डेरा संयोजक था प्रदीप गोयल:

ऐसे में यह एक बड़ा सवाल उठ रहा है कि अगर राम रहीम भागना ही चाहती ही थी तो राम रहीम के दोषी पाए जानें के तीन सप्ताह बाद क्यों भागेगी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार की रात करीब तीन बजे राजस्थान के उदयपुर सेक्टर 14 से प्रदीप को गिरफ्तार कर पंचकुला लाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदीप उदयपुर डेरा में संयोजक था। रविवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

पुलिस कर रही है नेपाल बॉर्डर पर हनीप्रीत की तलाश:

हरियाणा पुलिस ऐसे समय में हनीप्रीत की तलाश में नेपाल बॉर्डर से सटे हुए बिहार के क्षेत्रों में तलाश कर रही है। उधर नेपाल में नगर निकाय चुनाव की वजह से बॉर्डर एरिया को सील कर दिया गया है। इन रास्तों से जो भी वाहन गुजर रहा है, उसकी सतर्कता से जाँच की जा रही है। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि अगर हनीप्रीत नेपाल गयी हैं तो वह वहाँ से किसी और देश भी जा सकती हैं। अगर पुलिस चाहती तो हरियाणा हिंसा के बाद तुरन्त हनीप्रीत को गिरफ्तार कर सकती थी।

पहले ही पुलिस ने क्यों नहीं पकड़ा हनीप्रीत को:

हरियाणा पुलिस की लापरवाही का नतीजा यह हुआ कि आज हनीप्रीत की तलाश में पाँच राज्यों की पुलिस दिन-रात एक किये हुए है। इस समय हनीप्रीत की तलाश में पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और बिहार की पुलिस यहाँ से वहाँ घूम रही है। जब हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू से इस बारे में पूछा गया कि क्या सच में हरियाणा पुलिस बिहार हनीप्रीत की खोज में गयी है? इसके जवाब में उन्होंने सिर्फ यही कहा कि मुझे नहीं लगता।

The post हनीप्रीत को लेकर हुआ चौकानें वाला खुलासा, हनीप्रीत भारत में नहीं बल्कि देखी गयी यहां .. appeared first on Newstrend.

<>

Loading...