बिग बॉस को लेकर हरियाणवी डान्सर सपना चौधरी का बड़ा बयान..देसी घी खाकर हुई हूं बड़ी !!

बिग बॉस का नया सीज़न शुरू होने वाला , और उसके चार प्रतिभागियों के नाम सामने आ गए हैं, इस बार हरियाणा के लोगों के लिए बेहद ख़ास ख़बर आयी है क्यूँकि हरियाणा के दिलों की धड़कन और लाखों लोगों को अपने लटकों -झटकों से दीवाना बना चुकी सपना चौधरी भी इस बार बिग बॉस में भाग लेने वाली हैं।

उनके नाम की बिग बॉस में घोषणा होने के बाद एक you tube चैनल ने उनके बयान जारी होने का दावा करते हुए कहा कि सपना का कहना ये है कि अगर वे अश्लील हैं तो बॉलीवुड में डाँस नम्बर करने वाली लड़कियाँ भी तो अश्लील हैं। वैसे बात तो सही है, सपना चौधरी पर ऊँगली उठाने से पहले बॉलीवुड को अपने गिरेबाँ में भी झाँक लेना चाहिए क्यूँकि इसी बॉलीवुड में सन्नी लियोनि भी तो हैं जिन्होंने अश्लीलता के सारे रिकोर्ड तोड़कर रख दिए हैं।

बिग बॉस और सपना चौधरी पर ये विडियो रिपोर्ट ज़रूर देखिए

सपना को हरियाणा के लोगों का हमेशा प्यार मिलता है और वे केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में काफ़ी प्रसिद्ध हैं, उनके शो हरियाणा से बाहर पंजाब और राजस्थान में भी ख़ूब होते हैं। अब बिग बॉस में जगह मिलने के बाद इनकी लोकप्रियता और भी बढ़ जाएगी इससे बिलकुल भी इंकार नहीं किया जा सकता

बिग बॉस की अपनी एंट्री पर बात करते हुए सपना का ये कहना है कि वे हरियाणा की बेटी हैं और किसको कैसे मात देनी ये वे बख़ूबी जानती हैं, उन्हें लोगों के बारे में काफ़ी पता है, वैसे भी सार्वजनिक जीवन में इतने साल गुज़ारने के बाद ये तो सपना के लिए आम बात है की वे बिग बॉस में दूसरे प्रतिभागियों को कैसे हैंडल करती हैं।

हरियाणवी छोरी के होने से हंगामा भी ख़ूब रहने के आसार है, बता दें कि पिछली बार नाम के स्वामी ओम् ने बिग बॉस में ख़ूब गंद मचाया था और सलमान को आतंकी तक कह डाला था, ख़ैर स्वामी ओम् की काफ़ी जगह उसके बाद पिटाई भी हुई थी।

The post बिग बॉस को लेकर हरियाणवी डान्सर सपना चौधरी का बड़ा बयान..देसी घी खाकर हुई हूं बड़ी !! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...