वीडियो में देखिये हनीप्रीत के मिलने पर Ex पति ने किया खुलासा, इस वजह से बोल रही वो झूठ

बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत आखिरकार  मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ चुकी है. जिस दिन से बलात्कारी राम रहीम को जेल की सजा सुनाई गयी है हनीप्रीत उसी दिन से ही गायब थी. हनीप्रीत को पूरे देश की पुलिस ने ढूंढने में दिन-रात एक कर दिया था. जबसे राम रहीम जेल गया है तबसे सी हनीप्रीत के चर्चे जोरों पर थे. कभी हनीप्रीत की नेपाल में होने की खबर आई तो कभी विदेश में.

Source

कुछ दिनों पहले हनीप्रीत को दिल्ली में देखा गया था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी पंजाब में हुई. हनीप्रीत को अब पंचकुला की जिला अदालत ने 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. वहीं हनीप्रीत के वकील ने जिला अदालत में हनीप्रीत को निर्दोष बताते हुए हनीप्रीत को जेल से रिहा करवाने की मांग की थी जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया. फिलहाल हनीप्रीत अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है और धीरे-धीरे वो राम रहीम और खुद को लेकर कई बड़े खुलासे करने वाली है.

Source

हनीप्रीत जेल की सलाखों के पीछे है और अपनी गुनाहों की सजा काट रही है. हनीप्रीत जेल के एक कमरे में बैठकर रोती रहती है और जेल में दिए जा रहे खाने को भी नहीं खाती है. वो जेल में जेल अधिकारियों द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन तो करती है, लेकिन वो भी रोते हुए.

Source

हनीप्रीत के गिरफ्तार होते ही उसके पूर्व पति विकास गुप्ता ने कई खुलासे किये थे. आपको याद दिला दे विकास गुप्ता वही शख्स है,जिसने सबके सामने आकर हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते का सच सबको बताया था जिसको जानने के बाद राम रहीम के भक्तों के भी होश उड़ गए थे. वीडियो में देखिये विकास गुप्ता द्वारा किया गया खुलासा.

दरअसल हनीप्रीत के पति विकास गुप्ता ने बताया कि अगर किसी भी चोर से पूछा जाए की वो चोर है तो वो कभी नहीं बोलेगा कि वो चोर है. हनीप्रीत को रोता हुआ देखकर विकास गुप्ता ने बोला की उसके ये सारे आंसू झूठे है और वो एक्टिंग कर रही है और अगर वो बेगुनाह थी तो इतने दिन से पुलिस के सामने क्यों नहीं आई? विकास ने बताया की मैं  100% सच बोल रहा हूं हनीप्रीत और राम रहीम का रिश्ता बाप बेटी का नहीं था.

The post वीडियो में देखिये हनीप्रीत के मिलने पर Ex पति ने किया खुलासा, इस वजह से बोल रही वो झूठ appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...