प्रद्युम्न मर्डर केस: CBI ने बताया असली कातिल का नाम जिसके बाद अशोक…

कुछ समय पहले हरियाणा के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की स्कूल के बाथरूम में बेहरहमी से हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद उसको खून में लथपथ स्कूल के टॉयलेट के बाहर स्कूल के माली ने देखा था और फिर माली ने ही स्कूल प्रशासन को इस बात की सूचना दी थी. इस केस में स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया गया था.जब पुलिस ने उससे गहराई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Source

इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला वैसे ही मामले ने तूल पकड़ लिया क्योंकि जिस स्कूल में माता-पिता बच्चे को उसका भविष्य बनाने के रोज भेजते है वहां किसी बच्चे की हत्या हो जाए ऐसी घटना को कोई कभी भी सहन नहीं कर पायेगा? कहा जाता है कि प्रद्युम्न की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई थी.

Source

अब प्रद्युम्न हत्याकांड को 1 महीने से ज्यादा समय हो चुका है. इस केस की गुत्थी धीरे-धीरे उलझती जा रही है. हरियाण पुलिस से ये केस लेकर अब CBI के हवाले कर दिया गया. इस केस को शुरू से जानने के लिए CBI की टीम अशोक को कुछ समय पहले रेयान इंटरनेशनल स्कूल के उसी टॉयलेट में लेकर पहुंची थी जहां उसने अपनी इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया था. पुलिस ने अशोक को उस दिन की घटना को विस्तार से समझाने को कहा. जिसके बाद अशोक ने वो सभी दोबारा किया जो उसने उस दिन प्रद्युम्न के साथ किया था.

Source

अब CBI के हाथ एक ऐसा सुराग लगा है जिसको देखने के बाद ये साफ तरीके से पता चल सकता है कि प्रद्युम्न का असली कातिल कौन है. आखिर किस इंसान की इस छोटे से बच्चे से दुश्मनी हो सकती है जिसकी वजह से प्रद्युम्न की हत्या कर दी गयी. वीडियो में देखिये CBI द्वारा किया गया खुलासा.

दरअसल CBI टीम के मुख्य अधिकारी ने बताया कि अशोक ने ही प्रद्युम्न की हत्या की है, उन्होंने ये भी बताया की हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू बस की टूल कीट से लिया गया था और उसने ही प्रद्युम्न को मौत के घाट उतारा था.

The post प्रद्युम्न मर्डर केस: CBI ने बताया असली कातिल का नाम जिसके बाद अशोक… appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...