कैमरा में रिकॉर्ड हो गया नहीं तो कोई भी यकीन नहीं करता कि ऐसा भी हो सकता है

सोशल मीडिया पर आये दिन अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखायेंगे जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे कुछ ही देर में लाखों लोगों ने देखा और साथ ही साथ उसे शेयर भी किया है.

आज के समय में हर इंसान के पास स्मार्टफोन होता है, जिसमें लोग अपनी ज़िन्दगी के कुछ खास मोमेंट कैप्चर करते हैं. अक्सर कुछ ऐसी भी चीज हमारे स्मार्टफोन में रिकॉर्ड हो जाती है, जिनका हमे पता भी नहीं होता है वो रिकॉर्ड हो रही है. ऐसे ही कुछ वीडियो हम आज आपको दिखायेंगे, जिसे देखकरआप हैरान हो जायेगा.

पहला वीडियो चीन का है जहां कुछ दोस्त एक रोड ट्रिप पर निकले कुछ दोस्त चलती गाड़ी में एक वीडियो बनाते है, तभी वहां  कुछ ऐसा हुआ जिसको  देखकर उनके होश उड़ा गए. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी सीख मिली जाएगी की रोड पर की गई छोटी से भी गलती कितनी जानलेवा हो सकती है.

दूसरा वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा का है, जहां  कुछ लोग चिड़ियाघर घूमने आये थे और जानवरों की फोटो खीच रहे थे. इसी बीच एक घोड़े ने एक मगरमच्छ पर हमला कर दिया था. ऐसे ही कुछ और भी वीडियो नीचे देखें.

 

The post कैमरा में रिकॉर्ड हो गया नहीं तो कोई भी यकीन नहीं करता कि ऐसा भी हो सकता है appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...