खुद डीजीपी ने किया चौंकाने वाला ख़ुलासा, बताया हनीप्रीत को अबतक कोई और नहीं बल्कि ये शख्स बचा रहा था

हनीप्रीत काफ़ी समय से पुलिस के साथ आँख-मिचोली का खेल खेल रही थी. हालाँकि अब जब वो पकड़ी गयी हैं तब एक एक करके खुलासे भी हो रहे हैं. खुलासे, बाबा से जुड़े, डेरा से जुड़े और खुद हनीप्रीत से जुड़े. चलिए खुलासों तक तो फिर भी ठीक था लेकिन एक सवाल जो शुरुआत से ही बना हुआ था वो वैसे ही जस-का-तस बना हुआ है. सवाल था कि आखिर फ़रार होने के बाद हनीप्रीत गयी कहाँ थी? उसे कौन बचा रहा था? ऐसे में इस सवाल के बारे में ख़ुलासा करते हुए खुद डीजीपी बीएस संधू ने हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं.

source

जानिए क्या हैं वो हैरान कर देने वाले खुलासे? 

इस खुलासे में सबसे बड़ी बात ये निकल कर आ रही है कि हनीप्रीत फरारी के दौरान 38 दिनों तक लगातार ही पंजाब पुलिस के अफसरों के साथ संपर्क में रही. बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस के कुछ अफसरों को हनीप्रीत के बारे में पूरी जानकारी थी और वो लगातार हनीप्रीत को बचाने में लगे हुए थे. इस खुलासों में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि हनीप्रीत को एक युवा आईपीएस अफसर इस पूरी फरारी के दौरान बचा रहा था. यानी की मतलब साफ़ है कि खुद पुलिस के इतने करीब होकर भी हनीप्रीत फ़रार थी. बताया जा रहा है कि अब इसी बात को लेकर हरियाणा पुलिस और पंजाब पुलिस में ठन गई है.

source

ख़बरों के मुताबिक इसी युवा आईपीएस की सलाह पर हनीप्रीत कुछ दिन पंजाब फिर हरियाणा और फिर राजस्थान में रही. यहाँ बात ये भी सामने आ रही है कि राजस्थान पुलिस भी हनीप्रीत की मदद करती रही है और इन सब बातों का खुलासा खुद डीजीपी बीएस संधू ने किया था. इसके अलावा बीच में खबर ये भी आई थी कि हनीप्रीत 2 दिन से पंजाब एरिया में थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान वो जीरकपुर और डेराबस्सी के कई नेता विधायक से भी संपर्क में थी.
 

खबर source

The post खुद डीजीपी ने किया चौंकाने वाला ख़ुलासा, बताया हनीप्रीत को अबतक कोई और नहीं बल्कि ये शख्स बचा रहा था appeared first on Chaska Times.

<>

Loading...