ओह तेरी : सपना चौधरी की माँ ने किए सबसे बड़े ख़ुलासे,जानकार हिल जाएँगे आप !!

पहली बार सामने आईं सपना चौधरी की मां, Bigg Boss में जाने को लेकर किए बड़े खुलासे…

‘छोरी भैंस बड़ी बिंदास’ इसी गाने पर सलमान ख़ान के साथ डांस करते हुए सपना चौधरी ने टीवी शो बिग बॉस में एंट्री ली. इसी तरह के गाने पर डांस उनकी पहचान है. सपना चौधरी को यूट्यूब सेंसेशन माना जाता है, फ़ेसबुक पर उनके 11 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं.

सपना, हरियाणवी लोकगीत रागिनी गाने के लिए जानी जाती हैं और साथ ही उन गीतों पर डांस करने के लिए मशहूर हैं. लेकिन ये पहला मौका है जब सपना उत्तर भारत छोड़ मुबंई गई हैं, लेकिन उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वो अकेली मुंबई जाएं.

एक न्यूज़ वेब्सिट्स से बातचीत में सपना की मां नीलम चौधरी ने कहा, “मैंने अपनी छोरी को कभी किसी स्टेज प्रोग्राम में अकेले जाने नहीं दिया और ये तो एक महीने से ज़्यादा लंबा शो चलेगा. इसलिए पिछली बार बिग बॉस का ऑफ़र भी मैंने ठुकरा दिया था”. ये पहला मौक़ा है कि वो कहीं अकेली मेरे बिना इतने दिनों तक रहेगी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

सितंबर का महीना सपना चौधरी के जीवन में ख़ास है. सितंबर के महीने में ही सपना चौधरी पैदा हुई थीं. तारीख़ थी 22 सितंबर 1995. पिछले साल इसी महीने की 4 तारीख़ को सपना ने ख़ुदकुशी की कोशिश की और इस साल इसी महीने में उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला. एक अक्तूबर से टीवी का चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 11 शुरू हो गया है.

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी बिग बॉस के घर में मौजूद हैं. सपना का सपना है बॉलीवुड में एंट्री का. उनके परिवार को लगता है कि बिग बॉस वो पहली सीढ़ी है जिस पर सवार हो कर सपना फ़िल्मी दुनिया में अपने जलवे बिखेर पाएंगी. सपना की मां के मुताबिक, “रागिनी गाने और डांस करने में कोई शोहरत नहीं है”.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूले.

The post ओह तेरी : सपना चौधरी की माँ ने किए सबसे बड़े ख़ुलासे,जानकार हिल जाएँगे आप !! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...