जेल पहुंची हनीप्रीत पर सफाई कर्मचारी ने किया ख़ुलासा, पहली ही रात को हनीप्रीत ने किया था ये चौंकाने वाला काम !!

हनीप्रीत से राज उगलवाना मुश्किल, रिमांड बढ़ाने की मांग…

हनीप्रीत काफ़ी समय से पुलिस के साथ आँख-मिचोली का खेल खेल रही थी. हालाँकि अब जब वो पकड़ी गयी हैं तब एक एक करके खुलासे भी हो रहे हैं. खुलासे, बाबा से जुड़े, डेरा से जुड़े और खुद हनीप्रीत से जुड़े. हनीप्रीत लगभग महीने भर से ऊपर की लुकाछिपी के बाद आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में हैं.

haryana police may requested to increase remand today honeypreet insan case

खुद जेल के एक सफाई कर्मचारी ने बताया है !

क्या वो जेल में सामान्य बर्ताव कर रही थीं या फिर कुछ और, ऐसे में इस बात का ख़ुलासा करते हुए खुद जेल के एक सफाई कर्मचारी ने बताया है कि हनीप्रीत की पहली रात जेल में कैसे बीती है और वो जेल में क्या कर रही थीं? डेरा सच्चा सौदा के चीफ गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली बनती जा रही है.

पुलिस के लिए उससे राज उगलवाना टेढ़ी खीर साबित होता जा रहा है. हनीप्रीत को थाने में बनी हवालात में भेजा गया है. जहाँ के एक सफाईकर्मी ने हनीप्रीत की जेल में पहली रात का ख़ुलासा करते हुए बताया कि, “हनीप्रीत हवालात में एकटक दीवार की निहारते हुए खोई हुई है. उसकी पहली रात भारी बेचैनी में गुजरी है. कल आधी रात में उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया”.

शायद उसे साड़ी रात सुनारिया जेल में बंद अपने पिताजी याद आते रहे हों या फिर शायद उसे अपने अंजाम का खौफ सोने ना दे रहा हो. बता दें कि हनीप्रीत को उसकी एक महिला साथी के साथ मंगलवार की दोपहर लगभग 3 बजे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जिसके बाद पुलिस हनीप्रीत और उसकी महिला साथी को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने ले आई. जहाँ करीब एक घंटे की कागज़ी कार्यवाही के बाद हनीप्रीत से पूछताछ शुरू की गयी. बताया जा रहा है कि सवाल-जवाब के पहले राउंड की ये पूछताछ करीब 2 घंटे तक चली थी.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूले.

The post जेल पहुंची हनीप्रीत पर सफाई कर्मचारी ने किया ख़ुलासा, पहली ही रात को हनीप्रीत ने किया था ये चौंकाने वाला काम !! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...