बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कादर खान का बुढ़ापे में हुआ ये हाल , अब हो गये हैं ऐसे

कादर खान अपने समय में मशहूर कॉमेडियन के रुप में जानें जाते थे। इन्होनें अपने करियर की शुरुआत 1972 में आई फिल्म ‘दाग’ से की थी।फिर इन्होनें अपने जीवन में 1976), ‘परवरिश’ (1977), ‘दो और दो पांच’ (1980), ‘याराना’ (1981), ‘खून का कर्ज’ (1991), ‘दिल ही तो है’ (1992), ‘कुली नं. 1’ (1995), ‘तेरा जादू चल गया’ (2000), ‘किल दिल’ (2014) सहित कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी आखिरी फिल्म 2015 ‘हो गया दिमाग का दही’ थी।

कादर खान इस समय वे अपने बहु बेटों के साथ कनाडा मेंं रहते हैं।कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे से सरफराज ने कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता काफी परेशानी में है वे बोल नहीं पाते हैं और उनको चलने में भी काफी दिक्कत होती है। साथ ही उनके बेटे का कहना है कि उन्होंने अपने पिता कि की घुटने की सर्जरी भी करवाई है, लेकिन वह कुछ कदम चलने के बाद वह बैठने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यदि वे ज्यादा देर चलेंगे तो गिर जाएंगे।

बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग  तरह का किरदार निभाने वाले कादर खान कादर खान इस समय 79 साल के हो चुके हैं उनकी बहू शाइस्ता खान का भी कहना है कि अब वे सहारे के बिना चल नहीं पाते हैं.उनकी दोनों बेटियां साइमा और हम्जा के साथ मिलकर हम उनकी देखभाल बच्चों की तरह करते हैं ताकि उनहें कोई परेशानी ना हों।

 

source

कादर खान के बेटे  सरफराज  से जब पूछा गया कि क्या वह इंडिया आकर दोबारा फिल्मों में काम करना पंसद करेंगे  , तो सरफराज ने सवाल पर जबाव देते हुए कहा कि वह इडिया तो वापस आ सकते हैं लेकिन वह दोबारा फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगे क्योंकि आज फिल्म इंडस्ट्री पहले जैसे नहीं रही हैं सब लोग अपने काम से मतलब रखते है सब यारी दोस्ती खत्म हो चुकी है। पहले कुछ उनके चाहेंने वालो नें उनसे पूछा भी फिल्मों में दोबार आने के लिए लेकिन उन्होनें खुद ही मना दिया सरफराज बोले यदि हम उनके दोस्त गोविंदा या शक्ति कपूर के बारें में पूछते हैं तो वह पहचान त लेते हैं परंतु वह ज्यादा बोल नहीं पाते हैं।<>

<

 

<>

The post बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कादर खान का बुढ़ापे में हुआ ये हाल , अब हो गये हैं ऐसे appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...