दोस्त ने बोला तेरा अच्छे से वीडियो बनाऊंगा, लेकिन कैमरे में जो कैद हुआ उसे देखकर चोंक जायेंगे आप!

हमारी जिंदगी में दोस्तों का बहुत महत्व होता है क्योंकि दोस्त ही ऐसे होते हैं जिनसे हम अपने जीवन से जुड़ी अपने सुख दुःख से जुड़ी सभी बातें करते है. जो सचे मित्र होते है वह हमारा पूरे जीवन भर साथ देते हैं फिर चाहे दुःख हो या सुख हो. जीवन में दोस्ती का रिश्ता पवित्र रिश्तों में से एक माना जाता है. जिसमें सच्चे दोस्त कभी दूसरे दोस्तों का बुरा नहीं चाहते हैं इस रिश्ते पर हम बिना किसी स्वार्थ के भरोसा कर लेते हैं. जिसके कभी कभी बुरे परिणाम भी देखने को मिल जाते हैं.

हालहि में सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक दोस्ती का वीडियो धड़ह्ल्ले से वायरल हो रहा है. जिसको अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. यही नहीं इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है. आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो का सबसे बड़ा सच.

 

ये वायरल वीडियो यूपी के बिजनौर का है जहाँ स्टंट करने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई. यह हादसा बोरीवली बैराज पर हुआ. जहाँ साहिल नाम का ये युवक अपने दोस्तों के साथ घुमने के लिए गया था. लेकिन वहां बने के पिलर से साहिल पानी में कूदने लगा. और फिर क्या हुआ ?

 

एक दोस्त इस पूरी घटना की वीडियो बना रहा था. लेकिन जब सभी लोग पानी में जंप लगा चुके थे तो साहिल की बारी आने के बाद वीडियो बना रहे दोस्त ने साहिल से कहा “तू रुक मैं तेरा अच्छा वीडियो बनाऊंगा“. जिसके बाद साहिल ने भी पानी में जंप लगा दी. और फिर क्या हुआ ?

लेकिन पानी कम गहरा होने के कारण साहिल का सिर नीचे जमीन पर बड़ी जोर से लगा और उसकी रीड की हड्डी में फ्रेक्चर आ गया.  जिसके बाद उसके हाथ पैरों ने काम करना बंद कर दिया. लेकिन जब दोस्तों ने देखा कि साहिल डूब रहा रहा है. तो उसके दोस्तों साहिल को बाहर निकाला और उसके घर लेकर पहुंचे. जिसके बाद साहिल को अस्पताल लेकर गए और अस्पताल में साहिल ने दम तोड़ दिया. एक पिलर से कूदना साहिल को महंगा पड़ गया.

The post दोस्त ने बोला तेरा अच्छे से वीडियो बनाऊंगा, लेकिन कैमरे में जो कैद हुआ उसे देखकर चोंक जायेंगे आप! appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...