फ्रिज में रखा गूंथा हुआ आटा आपकी जान भी ले सकता हैं, आज ही बताए घर की महिलाओं को!

लगभग सभी भारतीय अपने भोजन में रोटी को शामिल करते हैं. क्योंकि जब तक हम अपने खाने में रोटी नहीं खाते हैं तब तक मन को शांति नहीं मिल पाती है. कुछ लोग बचे हुए आटे को फ्रिज में रख देते है ताकि सुबह जल्दी से रोटी बना लें, और ऑफिस के लिए निकल जाये. लेकिन रात को बचे हुए आटे को फ्रिज में रखने के बाद वह आपके स्वास्थ्य के लिए जहर समान हो जाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है फ्रिज में रखे आटे का एक ऐसा हैरान करने वाला सच जिसके बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे.

फ्रिज में गूंथे हुए आटे की रोटी खाने से आपकी जान भी जा सकती है. जी हा’ लेकिन कैसे वो आज हम आपको बताने वाले है. ज्यादातर महिलाएं ज्यादा आटा गूँथ लेती है जिससे दोबारा आटा गूंथने में उनका समय बर्बाद न हो. जब आटा बच जाता है तो वह महिलाएं आटे को फ्रिज में रख देती है.

लेकिन उन महिलाओं को ये नहीं पता है, कि वह आटा उनकी जान भी ले सकता है. अगर विशेयज्ञों की माने तो आटे को गिला करने के बाद ही उसका इस्तेमाल करना चाहिए, वरना उसमें ऐसे रासायनिक बदलाव आते हैं जो सेहत के लिए बेहद हानिकारक हो सकते हैं.

ऐसा आयुर्वेद में भी कहा गया है. अगर आप ताजे और बासी आटे की रोटियां बनाकर खायें तो आपको पता चलेगा कि ताजे आटे की रोटियां बेहद स्वादिष्ट होती हैं. शास्त्रों की माने तो बासी भोजन भूत का भोजन होता है. जिसके बाद भूत इस पिंड का भक्षण करने के लिए आने लगते हैं. जिनमें कुछ लोग मृत्यु पश्चात पिंड से वंचित रह जाते हैं. ऐसा करने से घर भी बहुत सी परेशानियों से भी घिरा रहता है.

The post फ्रिज में रखा गूंथा हुआ आटा आपकी जान भी ले सकता हैं, आज ही बताए घर की महिलाओं को! appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...