अभी अभी : फ़ायर ब्राण्ड नेता सम्बित पात्रा ने सोनिया गांधी पर कह दी ऐसी बात की ग़ुस्से से उबल पड़े कांग्रेसी,मचा बड़ा हंगामा !!

बीजेपी के धाकड़ नेता संब‍ित पात्रा का कांग्रेस और सोनिया गाँधी पर बड़ा हमला उड़े कांग्रेसियों के होश संबित ने कहा – अंग्रेजन को अध्‍यक्ष बनाया, सारे भारतीय मर गए थे क्‍या?

बीजेपी नेता संबित पात्रा आज के समय भारतीय जनता पार्टी के सबसे चर्चित नेता है.जिस तरह से टीवी डिबेट पर बीजेपी और हिंदुत्व के मुद्दे से जुड़े पक्षों को वो रखते हैं आज से पहले भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता इस तरीके से पक्ष नही रख पाया था.

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर ‘अंग्रेजन’ अध्यक्ष चुनने का आरोप लगाया है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें ये सब एक निजी न्यूज़ चैनल की डिबेट में हुआ था जब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेसी नेता को जवाब देते हुए कहा था.यह विवाद तब शुरू हुआ है, जब कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने निशाना साधा था.कांग्रेस के नेता ने अपने आप ही मीडिया से बात करते हुए सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा था.उसके बाद बीजेपी को बैठे-बैठे मुद्दा मिल गया था.

टीवी चैनल पर बहस में पहले कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि भाजपा ने तंड़ीपार, भ्रष्टाचारी को अध्यक्ष बनाया है.जिस तरह की भाषा का इस्तमाल कांग्रेस और उसके सभी नेता करते हैं अब बीजेपी नेता भी उन्हें उनकी भाषा में ही जवाब दे रही है.

इसके बाद गुस्से में बीजेपी प्रवक्ता संबित जी ने कांग्रेसी नेता को करारा जवाब देते हुए कहा कि क्या भारत में सारे भारतीय मर गए थे जो एक अंग्रेजन को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया.इस पर कांग्रेसी नेता का मुँह देखने लाइक था उस समय उस नेता से ना कुछ बोला जाए ना कुछ सुना जाए.ये बहुत ही जबरदस्त डिबेट है आप सभी से निवेदन है आप जरूर इस विडियो को देखें !

The post अभी अभी : फ़ायर ब्राण्ड नेता सम्बित पात्रा ने सोनिया गांधी पर कह दी ऐसी बात की ग़ुस्से से उबल पड़े कांग्रेसी,मचा बड़ा हंगामा !! appeared first on Hindutva.

<>

Loading...