अचानक इस शख्स ने घर के पीछे खोद डाले कई गड्ढे कुछ दिन बाद हुआ ऐसा कि पड़ोसी दंग रह गये 

ये सच है कि इंसान की काबिलीयत उसके चेहरे से नहीं परखी जा सकती। अक्सर हम लोग व्यक्ति का चेहरा देखकर उसके काम करने का अंदाजा लगा लेते हैं। हमे लगता है जो इंसान जैसा दिखता है वैसे ही उसका काम होता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति का चौंकाने वाला काम दिखाने जा रहे हैं जो अपने घर के पीछे ऐसी हरकते करने लगा कि पड़ोसियों ने सनकी समझ लिया लेकिन जब दोबारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

SOURCE

शायद आपने कभी किसी व्यक्ति पर ऐसी कलाकारी का भूत नहीं देखा होगा। इस व्यक्ति की कलाकारी को देखकर जो पड़ोसी कल तक उसे पागल समझ रहे थे वो आज उस लड़के की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल लड़के ने पड़ोसियों के कहने पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया और खेल-खेल में घर के पीछे गड्ढे खोदना शुरु कर दिये। उन गड्ढे की खुदाई से ऐसी चीज बन गई कि लोग देखकर हैरान हो गये।

SOURCE

इस लड़के को स्विमिंग पुल बनाने का बहुत शौक था लेकिन वो घर में स्विमिंग पुल बनाने में मजबूर था क्योंकि उसके घर में उसके लिए जगह नहीं थी। जिसके बाद उसने घर के पीछे जाकर कई गड्ढे खोद डाले। जिसे देखकर पड़ोसी पागल समझने लगे लेकिन फिर भी वो जमीन में गड्ढे करता रहा। उसके बाद उन गड्ढों में लकड़ी के पाइप लगाएं। ऐसे करके उसने लकड़ी की सीढियों के साथ पूरा फ्रेम बनाकर डेक तैयार कर लिया।
वीडियो में देखे…

>उस डेक के पास उसने आर्टिफिशियल स्विमिंग पूल भी बनाया। जिसमें बाकायदा पानी भरा और डेक को सुंदर तरीके से तैयार कर लिया जैसे फिल्मों में देखा जाता है। डेक पर कुर्सी मेज डालकर चारों तरफ खूबसूरती के लिए पत्थर भी डाल रखे थे।

<>

The post अचानक इस शख्स ने घर के पीछे खोद डाले कई गड्ढे कुछ दिन बाद हुआ ऐसा कि पड़ोसी दंग रह गये  appeared first on TadkaNews.

<>

Loading...